मनोरंजन

जब tweet कर शख्स ने रखी अजीब ख्वाइश, तब Sonu Sood ने दिया मज़ेदार जवाब

क शख्स ने ट्विटर पर Sonu Sood से एक साल के लिए Amazon prime subscription देने को कहा, जिसका जवाब अभिनेता ने बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में दिया

Sonu Sood को महामारी कोरोनावायरस के लॉकडाउन के दौरान हजारों माइग्रेंट वर्कर्स को उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए उनके मानवीय प्रयासों के लिए जाना जाता है। अभिनेता सोनू सूद एक आम आदमी के संघर्षों से अच्छी तरह वाकिफ है जिन्हे वो ठीक ढंग से समझते है और उनकी हाल की दयालुता ने उन्हें इन दिनों सबसे पसंदीदा और चहिता अभिनेता बना दिया है।

अक्सर कई लोग Sonu Sood को ट्विटर पर संपर्क कर रहे हैं और विभिन्न मामलों के संबंध में उनकी मदद और समर्थन मांग रहे हैं। हर दिन अभिनेता की ट्विटर टाइमलाइन मदद और समर्थन के लिए कई वास्तविक अनुरोधों से भर जाती है।

सोनू सूद लोगों के नायक के रूप में उभरे क्योंकि वह जरुरत के समय में नेटिज़न्स की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कम भाग्यशाली लोगों की मदद करने के लिए सोशल मीडिया पोर्टल्स का उपयोग करने वाले अभिनेता सोनू सूद को प्रतिदिन मदद के लिए अनगिनत अनुरोध प्राप्त होते हैं। इसी बीच एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद से एक साल के लिए एमाज़ॉन का प्राइम सब्सक्रिप्शन देने को कहा।

शख्स ने लिखा ” (भाई मुझे 1 साल के लिए एमाज़ॉन प्राइम अकाउंट चाहिए, कृपया मेरी मदद करें क्युकी मुझे V मूवी का बेसब्री से इंतजार है)।.”

अभिनेता ने इस पर सरकास्टिक जवाब दिया जिसमें लिखा था: “ भाई क्या मुझे साथ में एक टेलीविजन भी भेज देना चाहिए? एक एयर कंडीशनर और कुछ पॉपकॉर्न.”

Tez Tarrar App
यह भी पढ़े: Panchayat वेब सीरीज के चाहने वालो के लिए अच्छी खबर, जल्द आएगा सीजन 3

 

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button