मनोरंजन

साउथ के Superstar Puneeth Rajkumar का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Puneeth Rajkumar Passed Away: साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है बताया जा रहा है।

Puneeth Rajkumar Passed Away: साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है बताया जा रहा है कि उनको हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया था।

बता दें कि पुनीत राजकुमार सिर्फ 46 साल के थे और उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मे दी है। जानकारी के मुताबिक स्टार को हार्ट अटैक जिम में वर्कआउट करते वक़्त आया था।

अस्पताल से आया बयान

29 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने के बाद पुनीत राजकुमार को विक्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों का कहना था कि अभी इनकी हालत बहुत क्रिटिकल बानी हुई है और वह अपना बेस्ट देकर उनको बचाने की पूरी कोशिश कर रहे है।

अब हॉस्पिटल से ऑफिशल बयान सामने आया है कि 46 साल के पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है। इसके अलावा बयान में बताया गया कि हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद पुनीत राजकुमार के शरीर में कोई हलचल नहीं थी।

सेलेब्स ने जताया दुख

पुनीत राजकुमार के जाने के बाद फिल्म इंडस्टरी में शोक की लेहेर दौड़ गई है और माधवन, महेश बाबू, सोनू सूद, कुब्रा सैत, लक्ष्मी मंचु, अशोक पंडित, राम गोपाल वर्मा सहित अन्य स्टार्स ने पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक जताया है और उनके परिवार को संवेदनाएं दी हैं।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े:  सिडनाज़ का नया गाना देखकर, फैंस की आंखो में आए आंसू

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button