मनोरंजन

मिस इंडिया से अपना नाम वापिस लेना चाहती थी सुष्मिता सेन, जाने क्या थी वजह

19 नवंबर 1975 में बंगाली परिवार में पैदा हुई सुष्मिता सेन ने दुनियाभर की हसीनो को पीछे छोड़कर मिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल किया था.

Birthday Special: 19 नवंबर 1975 में बंगाली परिवार में पैदा हुई सुष्मिता सेन ने दुनियाभर की हसीनो को पीछे छोड़कर मिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल किया था. लेकिन ये ख़िताब जीतकर दुनियाभर में अपना नाम रोशन करने वाली सुष्मिता सेन कभी मिस इंडिया की प्रतियोगिता से अपना नाम वापिस लेना चाहती थी….

इस बात का जिक्र भी खुद उन्होंने ही किया था. बता दे कि जब उन्हें पता चला कि, ऐश्वर्या राय भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली है तो, उन्होंने अपना नाम वापिस लेने कि योजना बना ली.

sushmita sen

एक शो में सुष्मिता सेन ने अपनी दिलचस्प बाते बताई, “जब 1994 में मैंने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया तो उस समय मुझे इस बारे में बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐश्वर्या राय भी इसमें हिस्सा लेने जा रही हैं. लेकिन, जैसे ही मेरे बाद में इस बारे में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली लड़कियों को पता चला कि ऐश्वर्या राय इसमें हिस्सा ले रही हैं तो उनमें से 25 लड़कियों ने अपना नाम वापस ले लिया”

अगर बात कि जाये ऐश्वर्या कि खूबसूरती कि तो, उसमे उसका मुकाबला कर पाना किसी के लिए भीं आसान नहीं है. जिसकी वजह से बहुत सी लड़कियों ने डर के कारण भाग तक नहीं लिया और यह सब देख कर मेरा भी विश्वास डगमगाने लगा.

साथ ही सुष्मिता ने बताया कि, जब 25 लड़कियों ने अपना नाम वापिस लिया तो, में खुद से एक ही सवाल कर रही थी. ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत है कि इससे कोई भी नहीं जीत पायेगा, इसलिए मैंने अपना नाम वापिस लेने कि योजना बनायीं.

Tax Partner

ये भी पढ़े: जानें क्यों हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ जारी हुआ Arrest Warrant

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button