बिज़नेसमनोरंजन

तापसी की फिल्म ने कमाए 4,280 रूपये, कंगना की फिल्म से हुई तुलना

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'शाबाश मिठू' (Shabaash Mithu) जो क्रिकेट आइकन मिताली राज (Mithali Raj )के जीवन पर आधारित है।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) जो क्रिकेट आइकन मिताली राज (Mithali Raj )के जीवन पर आधारित है। दरअसल, इस फिल्म को अपने दूसरे शुक्रवार को भी बॉक्स-ऑफिस पर खराब प्रदर्शन का सामना करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, मिताली राज की बायोपिक पूरे भारत में 8वें दिन सिर्फ 4,280 रुपये ही बटोर पाई। आपकों बता दे कि फिल्म 15 जुलाई को राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की ‘हिट: द फर्स्ट केस’ (HIT: The First Case) के साथ रिलीज हुई थी।

ऐसें में ‘हिट’ ने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, लेकिन ‘शाबाश मिठू’ ने पहले दिन सिर्फ 40 लाख रुपये ही बटोरे।

बहराल, ‘शाबाश मिठू’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस ने लोगों को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ (Dhakhad) की याद दिला दी। दरअसल, इससे पहले मई में, बॉलीवुड दिवा कंगना की एक्शन से भरपूर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कम प्रदर्शन के साथ एक समान भाग्य का सामना करना पड़ा।

अपने दूसरे शुक्रवार को, बहुप्रतीक्षित फिल्म ने पूरे भारत में केवल 20 टिकट बेचे, कुल 4,420 रुपये का संग्रह किया। ज्यादातर दर्शकों ने फिल्म में पन्नू के प्रदर्शन को औसत से कम बॉक्स-ऑफिस कंपनी का कारण बताया।

साथ ही कुछ लोगों ने तापसी की इस फिल्म की धाकड़ से तुलना की। वहीं शाबाश मिठू’ राज की बायोपिक है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने रिकॉर्ड तोड़ 23 साल के लंबे करियर के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने वनडे में 10,000 रन बनाए। यह फिल्म प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित है।

Hair Crown

ये भी पढ़े: मालती के बाद दूसरे बच्चे का स्वागत करने को तैयार निक प्रियंका?

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button