मनोरंजन

“तुम तो धोखेबाज़ हो” का भोजपुरी वर्जन बढ़ा रहा इंटरनेट का पारा

इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पंसद किया था. फिल्म के कॉमेडी के साथ इसके गानों ने हर किसी का दिल जीता था.

Bhojpuri Song: 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. इस फिल्म में 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और गोविंदा की जोड़ी थी

इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पंसद किया था. फिल्म के कॉमेडी के साथ इसके गानों ने हर किसी का दिल जीता था.

इस फिल्म का सुपरहिट गाना ‘तुम तो धोखेबाज हो’ (Tum Toh Dhokhebaaz Ho) आप सब ने सुना ही होगा. बता दें अब इस गानें का भोजपुरी वर्जन भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

जैसा आप सब जानते है कि इन दिनों भोजपुरी गानें लोगों को काफी पसंद आते है लोगों में भोजपुरी गानों के लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं.


जैसे ही ये भोजपुरी वर्जन रिलीज़ हुआ वैसे ही इसने इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया एक दिन में इस गानें को यूट्यूब पर 6 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके है.

इस गानें को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज़ में गाया है. इतने साल बीत जाने के बाद भी गोविंदा के इस गाने के लिए लोगों का क्रेज कम नही हो रहा साथ ही इस बॉलीवुड वर्जन को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी RRR, नोट करें डेट

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button