मनोरंजन

दिल्ली से मुंबई तक का सफर मलखान ने ऐसे किया था तय

लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। अपने इस उमदा किरदार के लिए वह लोगों को हमेशा याद रहेंगे।

अपने अनोखे अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब इस दुनिया में नहीं रहे। मशहूर टीवी शो “भाभी जी घर पर है” (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में दीपेश ने कई साल मलखान (Malkhan) की भूमिका निभाई।

दीपेश लोगों के दिलों में इस तरह बस गए थे कि अब उन्हें अलविदा कहना सबके लिए काफी मुश्किल है। अपने इस उमदा किरदार के लिए वह लोगों को हमेशा याद रहेंगे। “भाभी जी घर पर है” से पहले भी दीपेश ने कई जगह काम किया है।

जानकारी के अनुसार, दीपेश मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। दिल्ली से अपनी ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद, उन्होने सीधा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। ये कोर्स पूरा होते ही वह साल 2005 में मुबंई आ गए।

आपकों बता दे कि मुबंई जाने के बाद भी उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। साथ ही उन्हें लगातार कई ऑडिशन देने पड़े थे। दीपेश भान ने भाभी जी घर पर है से पहले कई सीरियल्स में काम किया था।

जिसमें ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’, बिंदास टीवी के ‘चैंप’, ‘सुन यार चिल मार’ और ‘में आई कम इन मैडम’ जैसे सीरियल शामिल है।

गौरतलब है कि दीपेश को असली पहचान भाभी जी घर पर है में मलखान को किरदार निभा कर ही मिली। ये बात भी बहुत कम ही लोग जानते है कि दीपेश ने आमिर खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया था।   

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: तत्काल में टिकट बुक करना होगा और भी आसान, एक बार जरूर पढ़े ख़बर

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button