मनोरंजन

रैपर ने माथे पर पहना था 174 करोड़ का हीरा, चोरों ने यूं किया हाथ साफ

रैपर लिल उजी वर्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) ने फरवरी के महीने में अपने माथे पर एक हीरा जड़वाया था जिसकी कीमत 172 करोड़ रूपये थी

कुछ व्यक्ति अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद से गुज़रने को तैयार रहते हैं। तो ऐसे में एक जाने मानें अमेरिकन रैपर लिल उजी वर्ट ( American Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने शौक के चलते फ़रवरी में अपनी दोनों आंखों के बीच यानी अपने माथे पर एक हीरा जड़वा लिया था।

दरअसल खबर यह है कि जो हीरा उन्होनें ( लिल उजी वर्ट) अपने माथे पर जड़वाया था वो अब चोरी हो चुका है।

रैपर की मानें तो यह हीरा जुलाई के महीने में मियामी में हुए रोलिंग लाउड फेस्टिवल के बीच गायब हो गया था, जब यह हीरा चोरी हुआ तो उस समय उनको भीड़ ने घेर रखा था।

rapper lil uzi vert image

ऐसे में जब वह भीड़ से बाहर आए तो उनको एहसास हुआ कि उनके माथे पर जो हीरा जड़ा हुआ था वह अब गायब हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक चोरी हुए हीरे की मार्केट में कीमत करीब 1 अरब 72 करोड़ रूपये की थी।

rapper lil uzi vert image

जानकारी के मुताबिक, रैपर ने यह हीरा सर्जरी द्वारा अपने माथे में फिक्स करवाया था। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से उनके हीरे के आसपास की स्किन से खून आने लगा था जिसके चलते वे इसे निकलवाने का सोच ही रहे थे कि उनके साथ यह हादसा हो गया।

radhey krishna auto

यें भी पढ़े: आखिर क्यों अभी तक शर्मीला टैगोर नहीं मिली अपने छोटे पोते से ?

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button