मनोरंजन

Bhool Bhulaiyaa 2 का टीजर आया सामने, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) औक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) औक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी को लेकर फिल्म का लोगों को बेसबरी से इंतजार है।

अगर इसके पहले पार्ट की बात करें तो उसको भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन एक स्वैग से भरे अंदाज में नजर आ रहे है।

आपकों बता दे कि टीजर में राजपाल यादव भी नज़र आ रहे है। राजपाल यादव का लुक पार्ट 1 जैसा ही देखने को मिल रहा है।

इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को भी अनांउस कर दिया है। बता दे कि भूल भुलैया का दूसरा पार्ट 20 मई 2022 को रिलीज होगा। 

टीजर सिर्फ 53 सेकेंड का है लेकिन उसे देखकर फिल्म के पहले पार्ट की याद आ जाएगी। बतातें चले कि टीजर की शुरूआत में हवेली का ताला टूटता है।

जिसके बाद फिल्म के पहसे पार्ट का मशहूर ट्रैक “आमी जे तोमार” सुनाई देता है। फिल्म भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बजमी द्वारा किया गया है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन लीड रोल में थे। 

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: आम्रपाली और मोनालिसा करते है इतना चार्ज, जानें सबसे मंहगी भोजपुरी एक्ट्रेस कौन है

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button