मनोरंजन

स्त्री 2 में होंगे सभी फिल्मों के ये दिलचस्प किरदार, जानें क्या है “भूतलोक”

स्त्री के सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है। 'भेड़िया' के गाने 'ठुमकेश्वरी' में दिखीं श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 का संकेत दे दिया।

अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) के करियर के लिए अहम फिल्म मानी जा रही फिल्म भेड़िया की सफलता, इन दिनों की कल्पनाओं के “भूतलोक” की अगली फिल्म “स्त्री 2” के शुरूआत संकेत पहले ही दे दिया है और अब इस फिल्म का अपडेट यह है कि राजकुमार राव भी इस फिल्म में शामिल हो गए है।

वहीं आपकों बता दे कि फिल्म स्त्री के सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है। ‘भेड़िया’ फिल्म के गाने ‘ठुमकेश्वरी’ में दिखीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने स्त्री 2 का संकेत दे दिया।

इसी के साथ, आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) का वह किरदार भी स्पेशल अपीयरेंस भी दिखने वाला है। वहीं बीते साल कोविड काल के दौरान रिलीज हुई फिल्म रूही के समय निर्माता दिनेश विजन ने इसे अपने भूतलोक की दूसरी फिल्म बताया था।

लेकिन ‘रूही’ फिल्म स्त्री जितनी प्रशंसा नहीं ला पाई। तो वही भूतलोक की नई फिल्म भेड़िया है। इसमें अभिनेता वरूण धवन वेयरवुल्फ के किरदार में नज़र आएंगे।

आपकों बता दे कि इस फिल्म की बनावट भी हॉरर कॉमेडी है। इसके अलावा फिल्म स्त्री 2 में आयुष्मान खुराना के वैंपायर करिदार की एंट्री होने के साथ साथ वरूण धवन की भेड़िया की भी झलक दिखेगी।

आपकों बता दे कि स्त्री 2 भूतलोक की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें इन सारी फिल्मों के अलग अलग किरदार पहली बार एक साथ एक फिल्म में नज़र आंएगे। 

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: टाइट कपड़ों में नजर आई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, नहीं थमी लोगों की निगाहें!

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button