मनोरंजन

इन वेब सीरीज में है ऐसे एडल्ट सीन, बोल्डनेस की सभी हदें पार

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेंट मौजूद है। कंटेंट को आप बच्चों के साथ तो देख ही नहीं सकते। इस कंटेंट में ज्यादा मात्रा में वेबसीरीज ही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही बोल्ड कंटेंट मौजूद है। ऐसें में इस कंटेंट को आप बच्चों के साथ तो देख ही नहीं सकते। आटीटी पर मौजूद इस कंटेंट में ज्यादा मात्रा में वेबसीरीज ही है। अब इन वेबसीरीज में काफी सारे बोल्ड सीन भी है। लेकिन इन्हें देखने से पहले ये जरूर देख ले कि आप अकेले ही हो। 

आश्रम 2 (Ashram 2)

aashram

बोबी देओल की फिल्म आश्रम 2 में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन है। इस वेबसीरीज को आप बच्चों या परिवार के साथ देखने में हिचक सकते है।

फोर मोर शॉर्टस प्लीज (Four More Shots Please)

four more shots

फोर मोर शॉर्टस प्लीज के अभी तक दो सीजन आ चुके है। इस सीरीज में सारी हदें पार की गई है। साथ ही इसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया।

वर्जिन रिवर (Virgin River)

virgin river

वर्जिन रिवर के काफी फैंस है। इस सीरीज में कई रोमांस और इंटीमेट सीन फिल्माए गए है।

मिर्जापुर (Mirzapur)

mirzaapur

मिर्जापुर का देश में काफी नाम हुआ था। लेकिन इस सीरीज में कई गाली का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें इंटीमेट सीन भी है। 

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)

sacred games

‘सेक्रेड गेम्स’ में बोल्ड सीन्स के साथ-साथ हद से ज्यादा कस वर्ड्स का इस्तेमाल किया गया है।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Khesari Lal Yadav ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ फिल्म की रिलीज डेट हुई अनाउंस

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button