मनोरंजन

तारक महेता का उल्टा चश्मा के इस एक्टर का हुआ एक्सीडेंट

छोटे परदे पर आने वाला मनोरंजक शो तारक महेता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शको के बीच छाया हुआ है। और इस शो के किरदार दर्शको के मन में 13 सालों से अपना राज़ करते आये है।

छोटे परदे पर आने वाला मनोरंजक शो तारक महेता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शको के बीच छाया हुआ हैं। इस शो के किरदार दर्शको के मन में 13 सालों से अपना राज करते आये हैं।

शो के ज़्यादातर किरदार सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते है व अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। आये दिन दर्शक इस शो के बारे में कुछ न कुछ नया खोजते ही रहते हैं। ऐसे में इस शो से जुडी एक बड़ी जानकारी हम आपके लिए लेकर आये हैं।

Prashant Bajaj

आयुष्मान भव और तारक महेता के उल्टा चश्मा के एक्टर ‘Prashant Bajaj’ का हाल ही में मुंबई के MTNL जंक्शन पर बड़ा एक्सीडेंट होते होते रेह गया। बताया जा रहा है कि उनकी कार को किसी ऑटो रिक्शॉ चालक ने टक्कर मारी थी। प्रशांत की कार को टक्कर मारने वाले ऑटो रिक्शा के चालक के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, जो आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

एक्सीडेंट के बाद प्रशांत ने कहा कि ‘मैं इस एक्सीडेंट से बचने के लिए भगवान को धन्यवाद नहीं दे सकता। यह शुरू में भयानक लग रहा था। मुझे लगा जैसे मैंने अपना पांव खो दिया है। मैं सुन्न था लेकिन तब लोग वहां थे और मैं सुरक्षित घर आ सकता था। हमने एक FIR दर्ज करवाई है। मुझे टक्कर मारने वाला ऑटो रिक्शा चालक भी सुरक्षित है और इसके लिए भगवान का शुक्रिया। प्यार और समर्थन के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद और सुरक्षित रहें।’

 

Aadhya technology

 

फिलहाल प्रशांत बजाज के फैंस के लिए ये एक राहत की खबर है कि अब वह सुरक्षित है और शो में पहले की तरह आपका मनोरंजन करते रहेंगे।

 

ये भी पढ़े: Hindi Diwas 2021: हिंदी भाषा नहीं, भावों की अभिव्यक्ति है। यह मातृभूमि पर, मर मिटने की भक्ति है।

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button