मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले ये एक्ट्रेस दिखती थी ऐसी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

सनी लियोन का रियल नाम करनजीत कौर वोहरा है। कनाडा में पली बढ़ी सनी लियोन ने कैथलिक स्कूल में पढ़ाई की, क्योंकि उनके परिजनों को लगता था कि...

सनी लियोन बॉलीवुड का एक पॉपुलर नाम है और कुछ वर्ष पूर्व ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोन ने जल्द ही फिल्मों में काफी अच्छी जगह बना ली है। वैसे तो आपने सनी को हमेशा बोल्ड रूप-में ही देखा होगा और इस रूप के लिए ही सनी को जाना जाता है, लेकिन हम आज आप सभी को सनी लियोन के फेमस होने से पहले की वो तस्वीरें दिखा रहे हैं जो शायद आपने कभी नहीं देखी होगी।

बता दे की सनी लियोन का रियल नाम करनजीत कौर वोहरा है। कनाडा में पली बढ़ी सनी लियोन ने कैथलिक स्कूल में पढ़ाई की, क्योंकि उनके परिजनों को लगता था कि वह सिख हैं और इसलिए पब्लिक स्कूल में जाने से उन्हें खतरा है। सनी लियोन का नाम बदले जाने की भी एक दिलचस्प स्टोरी है। एक फोटोशूट करते वक्त उनके निर्देशक ने कहा था कि उनका नाम उनकी फोटोज से सूट नहीं करता। और फिर उनसे कोई दूसरा नाम रखने के लिए कहा गया।

करनजीत, यानी की सनी लियोन को अपने छोटे भाई संदीप के नाम का ध्यान आया जिसको घर पर प्यार से सनी नाम से बुलाते थे। करनजीत ने जल्दबाजी में अपना नाम सनी ही रख लिया। सनी लियोन ने बताया कि बचपन में वह अपने परिजनों के साथ गुरुद्वारे जाती थीं। सनी उस वक्त हारमोनियम काफी अच्छा बजाती थीं और उनके भाई तबला बजाते थे।

बचपन में सनी को बॉलीवुड फिल्मों का काफी ज्यादा शौक था। सनी लियोन 19 वर्ष की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ीं। बता दे की सनी ने एक जर्मन बेकरी में अपनी पहली जॉब की थी, तब उनकी उम्र 15 वर्ष थी और यहां उनकी एक ऐसे आदमी से दोस्ती हुई जो उन्हें एडल्ट मॉडलिंग के रास्ते पर ले आया। दिसंबर, वर्ष 2005 में सनी लियोन के नाम से ‘सनी’ की पहली एक एडल्ट फिल्म रिलीज हुई थी।

सनी की बॉलीवुड एंट्री बहुत पहले हो जाती जब वर्ष 2005 में निर्देशक मोहित सूरी ने उन्हें अपनी ‘कलयुग’ नामक फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण किरदार उनको ऑफर किया था, लेकिन सनी ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक मिलियन डॉलर की फीस मांगी थी जो कि मोहित सूरी को बहुत अधिक लगी और फिर उन्होंने यह रोल दीपल शॉ को दे दिया था। सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है, “इंडिया में पॉर्न फिल्मों को अलग तरीके से देखा जाता है लेकिन विदेश में ये एक इंडस्ट्री है और हम उघमी।”

Accherishtey

ये भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button