मनोरंजन

इस Bhojpuri एक्ट्रेस ने की सुसाइड, मिल रही थी फेक NCB अफसर द्वारा धमकी

2021 में कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनमें से कुछ सितारे ऐसे थे जिनकी मौत आज भी किसी सपने से कम नहीं है।

2021 में कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनमें से कुछ सितारे ऐसे थे जिनकी मौत आज भी किसी सपने से कम नहीं है।

ऐसे में महज 28 वर्ष की एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे दो शख्स ने एनसीबी (NCB) अफसर बन डराया था। जिससे, एक्ट्रेस ने खौफ में आकर अपने आप को खत्म कर लिया।

हमारी जानकारी के मुताबिक ये एक्ट्रेस की उम्र महज 28 साल थी। साथ ही वह भोजपुरी फिल्मों में काम करती थी। खबरों की माने तो जब पुलिस को पता चला कि एक्ट्रेस हाल ही में एक होटल में तीन दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थी, जहां दो पुरुष नकली एनसीबी अधिकारी बनकर उसके पास गए और कहां कि उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया जा सकता है।

एक्ट्रेस यह बात सुनकर बहुत ज्यादा परेशान थीं और डिप्रेशन में चली गई। साथ ही अभिनेत्री ने 23 दिसंबर को किराए पर लिए अपने जोगेश्वरी में स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Tez Tarrar App

फिलहाल पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 306, 170 , 420 , 384, 388 और  389 , 120 B के तहत 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है और आगे की पूरी जांच चल रही है।

ये भी पढ़े: किक बॉक्सिंग के ‘Undertaker’ ने गवाई अपनी जान, कोरोना को दी थी चुनौती

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button