मनोरंजन

लॉरेंस बिश्नोई ने इस तरह प्लान किया था सलमान खान पर जानलेवा हमला

सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद बॉलीवुड अभीनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी। उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर बेेजा गया था

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाले (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद बॉलीवुड अभीनेता सलमान खान (Salman Khan) को मारने की धमकी दी गई थी। उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर बेेजा गया था।

अब ऐसें में इन दोनों मामलों के तार सीधा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ रहे है। धमकी भरा लेटर आने के बाद से ही सलमान खान और उनके पिता की सिक्योरिटी के इंतजाम और भी पुख्ता कर दिए गए थे। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि एक्टर पर हमले की कोशिश की गई थी। 

सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है, और रोज़ नए खुलासे हो रहे है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरी पर्ची, लॉरेंस बिश्नोई द्वारा ही भेजी गई थी।

इस धमकी भरी पर्ची भेजने के पिछे गैंगस्टर बिश्नोई का ख़ास विक्रम बराड़ है। जानकारी के अनुसार, सलमान खान पर बिश्नोई की पैनी नज़र थी। उनके ऊपर लगातार रेकी की जा रही थी। वह उन्हें उनके साइकलिंग टाइम पर मौत के घाट उतारने जा रहे थे। 

रिपोर्टस के अनुसार, जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। तब ही शार्प शूटर अभीनेता को उनके घर के बाहर ही मारने वाला था। लेकिन सलमान खान बाल बाल बच गए।

कहां जा रहा है कि सलमान खान को मारने के लिए शार्प शूटर को एक छोटी बंदूक के साथ बेजा गया था। उस बंदूक को हॉकी के एक मॉडिफाइड केस में रखा गया था।   

जिसके बाद एक्टर पर लगातार रेकी की गई और उसमें पता चला कि उन्हें मारने का मौका तब मिल सकता है जब वे साइकलिंग पर जाते है, क्योकिं उस वक्त उनके साथ कोई सिक्योरिटी नहीं होती।

वहीं समय उन्हें मारने के लिए चुना गया। हालांकि जिस दिन शार्प शूटर उन्हें मारने वाला था। उसी दिन सलमान खान के घर के बाहर मुबंई पुसिल टीम की तैनाती थी।

दरअसल, उस दिन अभीनेता को एक पब्लिक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था जिस वजह से मुबंई पुलिस पूरा दिन उनके साथ थी। 

इसे पहले सलमान खान को धमकी भरा खत देने के लिए बिशनोई ने तीन लोगों को मुबंई भेजा था। बताया जा रहा है कि अभीनेता को धमकी देने के साथ साथ बोलीवुड में डर का माहोल बनाने का प्लान था।       

Tax Partner

ये भी पढ़े: पैगंबर मोहम्मद पर Nupur Sharma के बयान के खिलाफ मुस्लिम समुदाय का प्रदर्शन

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button