मनोरंजन

जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा की थी यह हालत, जानें

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा को पुरे 62 दिन बाद जमानत मिल गयी है। वह पोर्नोग्राफी के केस को लेकर जेल में बंद थे।

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुरे 62 दिन बाद जमानत मिल गयी है। वह पोर्नोग्राफी के केस को लेकर जेल में बंद थे। राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें एप्लीकेशन के ज़रिये पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे हैं।

आपको बता दे शिल्पा के पति को 50,000 रूपए के फाइन के बाद ज़मानत मिली हैं। वही ज़मानत पर बहार आने के बाद राज कुंद्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख लोग काफी हैरान है।

बात करे तस्वीरों की तो उन में साफ़ देखा जा सकता हैं कि राज काफी कमज़ोर नज़र आ रहे है कमज़ोर होने के साथ साथ राज के चेहरे पर मायूसी भी है। इसी के साथ जेल से बहार निकलते समय उनके हाथ में एक प्लास्टिक बैग भी दिखा।

raj kundra

हलाकि इस बीच उनके माथे पर तिलक नज़र आया जिसे देख कर साफ़ पता चल रहा है की वह मंदिर से आशीर्वाद लेकर आये थे। फ़िलहाल ऐसे में राज मीडिया से बचते दिखे और उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

गौरतलब है कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया गया था। जिसके बाद से उन्हें लगातार कानूनी कारवाही का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, Sherlin Chopda और Poonam Pandey जैसी एक्ट्रेसेस के नाम उनमे शामिल थे।

shilpa shetty

बात करे राज की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तो राज के जेल जाने के बाद शिल्पा ने ही अपने घर की पूरी भाग दौड़ संभाली। अपने परिवार के लोगों का हौसला दिया और अपने काम को लेकर साड़ी कमिटमेंट्स भी पूरी की। शिल्पा सोशल मीडिया साइट्स पर भी पूरा एक्टिव रही।

 

Aadhya technology

ये भी पढ़े: महेश भट्ट का जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंचे रणबीर कपूर , तस्वीरें हुई वायरल

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button