मनोरंजन

टीवी के फेमस शो बिग बॉस की इस विजेता ने बदला अपना जेंडर

सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक विनर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। तस्वीरें देखने के बाद लोगों को बड़ा झटका लगा है

हाल ही में टीवी का फेमस शो बिग बॉस ओटीटी ख़त्म हुआ है और बिग बॉस का 15वां सीज़न शरू हो गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक विनर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

तस्वीरें देखने के बाद लोगों को बड़ा झटका लगा है वहीं लोग ये समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन। फोटो देख कर पहचानना बेहद मुश्किल है आप भी फोटो देख के कन्फूज़ हो गए होंगे, तो चलिए हम आपकी ये उलझन सुलझा देते है।

बिग बॉस की विनर के इस लुक ने किया सबको हैरान

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि बिग बौस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल है। इस बात को सुनकर आपको हैरानी ज़रूर हागी, लेकिन यहीं सच है।

आपको बता दें एक्ट्रेस दिव्या की जो तस्वीर वायरल हो रही है ये अवतार उनकी नयी वेब सीरीज़ के लिए है जिसमें उन्होंने एक बहतरीन किरदार निभाया है।

एक्ट्रेस ने इस लुक को हासिल करने के लिए एस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया है। आपको बता दें दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में कई अलग-अलग अवतार में नज़र आ रही हैं।

बात करें इस तस्वीर की तो इस फोटो में दिव्या एक किन्नर की भाति लाल जोड़ा, हैवी ज्वैलरी पहने नज़र आ रही हैं। मेकअप के साथ चेहरे पर दाढ़ी नज़र आ रही है।

divya agarwal

दिव्या की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लोग इस तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचान ही नहीं पा रहे है। बहरहाल, ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिव्या की कई तस्वीरें वाइरल हुई थी। एक तस्वीर में वो बुजुर्ग पुरुष बनी दिख रही थीं तो वहीं एक में वो अस्पताल में काम करने वाली महिला के गेटअप में थीं ।

Tax Partner
ये भी पढ़े : NCB की पूछताछ के बाद लगातार रो रहे आर्यन खान

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button