मनोरंजन

ट्रोलर्स ने किया पर्सनल लाइफ पर भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

काम्या पंजाबी जो की भारत की टेलीविज़न अभिनेत्री हैं, और आमतौर पर हिंदी नाटक मे एक नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आती है.

काम्या पंजाबी जो की भारत की टेलीविज़न अभिनेत्री हैं, और आमतौर पर हिंदी नाटक मे एक नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आती है. हाल ही में काम्या ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक पोस्ट को शेयर किया था.

दरहसल, उनकी उस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट कर दिया, जिससे वह काफी ज्यादा भड़क गयी और एक्ट्रेस ने उसी वक्त रिप्लाई करते हुए करारा जवाब दिया और साथ ही पोस्ट के स्क्रीनशॉट को भी ट्वीट किया.

ट्रोलर्स को लगाई लताड़:

दरहसल काम्य ने बुधवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर के वीडियो को पोस्ट किया था, जिसमे वह Women Empowerment पर स्पीच देते हुए दिखाई दे रही थी. उनकी इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि, “एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया. फिर दूसरी शादी…हद है” . इस बात पर काम्या ने जवाब देते हुआ कहा…….

तलाक को लेकर खराब है सोसायटी का नजरिया:

बता दें कि कुछ समय पहले काम्या ने एक इंटरव्यू में ट्रॉल्लिंग को लेरे बातचीत कि थी. मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया कि साथ ही हमारे घर में अलगाव और तलाक की कोई जगह नहीं होती है. तलाक एक दर्दनाक बात है. भगवान ना करे कि ऐसा किसी के साथ हो, क्योंकि हमारी सोसायटी इस शब्द को एक गाली की तरह प्रयोग करती है. अगर कोई सिंगल है, या एक नै ज़िन्दगी शुरू करना चाहता है तो उन्हें ट्रोल किया जाएगा और लोग भी सपोर्ट नहीं करते हैं’.

10 साल तक चली थी पहली शादी:

दरहसल काम्या ने बिज़नेस मन बंटी नेगी के सतह शायद कि थी, लेकिन उनका यह रिश्ता सिर्फ 10 साल तक ही चल पाया. 2013 में उन दोनों ने अपनी ज़िन्दगी के रस्ते को अलग अलग कर लिया था. उसकी एक लड़की भी है, जिसका नाम आरा है. फिलहाल उन्होंने दूसरी शादी कि थी, जो कि काफी चर्चा में रही थी.

Hir Crown

ये भी पढ़े: BB 15 Promo: इस कंटेस्टेंट ने राखी सावंत के पति को बताया “भाड़े का पति”, ड्रामा क्वीन ने किया ड्रामा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button