मनोरंजन

BB 16 Finale से पहले हुआ हंगामा, इस कंटेस्टेंट पर लगा बड़ा आरोप

बिग बॉस 16 फिनाले जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही सब खिलाड़ीयों में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं सभी कंटेस्टेंट्स....

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही सब खिलाड़ीयों में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं सभी कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले को देखकर जंग देखने को मिल रही है।

साथ ही जैसे जैसे फिनाले करीब आ रहा है सभी का गेम भी बदलता नज़र आ रहा है। टीना दत्ता और शालीन भनोट भी शौ में अपनी अलग जगह बनाते नज़र आ रहे है।

तो दूसरी ओर प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच भी लड़ाई बढ़ती दिखाई देगी। दरअसल, प्रियंका चहर चौधरी ने शिव ठाकरे पर कई आरोप लगाए है।

आपकों बता दे कि बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में बहुत हंगामा देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस हाउस में नॉमिनेशन टास्क की एक तरफ आग लगेगी तो वहीं दूसरी तरफ निमृत कौर की कैप्टेंसी छिनने को लेकर शिव और प्रियंका के बीच तगड़ी लगाई हो जाएगी।

ये सब एक टास्क के बीच में होता है, जब शिव प्रियंका से कहते हैं कि तुम 10 मिनट में रिलेशन चेंज करते हो, ऐसे दोस्त हो तुम लोग, दोस्त नहीं चमचे रखते हो।

इसपर प्रियंका भी जवाब देते हुए कहती है कि वो शिव की तरह नहीं है जो लड़कियों के लिए बुरा भला बोलता है। इसके अलावा बता दे कि बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में कभी ना बोलने वाली सुम्बुल तौकीर भी भूब लड़ती हुई नज़र आने वाली हैं। 

Accherishtey

ये भी पढ़े: ‘पठान’ ने रिलीज से पहले भरी ऊंची उड़ान, तोड़ा इन बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button