मनोरंजन

बिग बॉस में उधार लेकर आई थी उर्फी जावेद, कर्जे में बीती जिंदगी

उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियो में बनी ही रहती है। इसी को लेकर हाल ही में उर्फी ने अपनी जिंदगी के एक बड़े राज से पर्दा उठाया है

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सुर्खियो में बनी ही रहती है। फिर चाहे वो उनके अटपटे कपड़े हो या उनकी बातें। इसी को लेकर हाल ही में उर्फी ने अपनी जिंदगी के एक बड़े राज से पर्दा उठाया है, इस बात को सुनकर उनके फैंस को काफी हैरानी हो रही है।

दरअसल, उर्फी ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब वो पूरी तरह से कर्जे में डूबी हुई थी। साथ ही किसी भी तरह का रोल करने के लिए तैयार रहती थी।

आपकों बता दे कि हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उनसे सवाल पूछा गया था कि उनपर आरोप है कि वो मीडिया को पैसे देकर बुलाती है।

वहीं इस जवाब का सवाल देते हुए उर्फी ने कहा कि क्या में काइली जेनर हूं? आखिर मेरे पास इतना पैसा कहा से आएगा। साथ ही इस इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी जिंदगी से जुड़े स्ट्रगल के बारे में बताया आठ

आगे बात करते हुए उर्फी बोली कि वह 8 साल से तंगी से जूझ रही थी। जावेद आगे बोली कि जब वह बिग बॉस (Bigg Boss) में आई थी तब उन्होनें पैसे उधार लिए थे।

वह आगे बोली कि जब में बिग बॉस से बाहर गई थी तब भी मेरे ऊपर काफी कर्जा था। वह बोलती है कि में 8 साल से मुबंई में छोटे मोटे काम करके गुजारा कर रही हूं। मैने 15 सीरियल्स में काम किया है लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली है।      

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: आज के मजेदार जोक्स: जब दारू पीकर घर पहुंचे पति का पत्नी से हुआ सामना

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button