मनोरंजन

‘बचपन का प्यार’ सॉन्ग से क्यों किया जा रहा है हार्दिक और नताशा को ट्रोल

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच को वायरल सॉन्ग "बचपन का प्यार" से ट्रोल किया गया, पढ़े पूरी खबर

इंडियन क्रिकेट टीम के फेमस खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनेलिटी और स्टाइल के लिए भी जानें जाते हैं। 

हार्दिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं हार्दिक अपनी लव लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहते हैं। 

दरअसल बात यह है कि आज कल एक वीडियो सॉन्ग ” बचपन का प्यार” सोशल मीडिया साइट पर बहुत ज़्यादा वायरल हो रहा है और लोगों की ज़ुबान पर यह गाना छाया हुआ है।

bachpan ka pyar song

इस गाने को एक नया रूप सिंगर बादशाह और सिंगर आस्था गिल की जोड़ी द्वारा दिया गया है, इस गाने की वीडियो में नन्हें सिंगर सहदेव कुमार दिरदो और एक बच्ची को भी लिया गया है।” बचपन का प्यार” गाने का न्यू वर्जन रिलीज़ होने के साथ ही सुपर हिट हो गया और यू- ट्यूब पर टॉप ट्रेंड करने लगा।      

बता दे कि इस सॉन्ग के रिलीज़ होने के बाद लोग हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा को खूब ट्रोल कर रहे हैं, दरअसल फैंस का मानना है कि सहदेव कुमार दिरदो और गाने में छोटी बच्ची हार्दिक और नताशा का छोटा वर्जन लगते हैं।

hardik pandya and natasa stankovic  इन दोनों बच्चों का चेहरा हार्दिक और नताशा से काफी मिलता-जुलता है। जिसे लेकर लोग अब इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।   Radhey Krishna Autoहालांकि यह बात सचहो ना हो पर इन दिनों लोग दोनों स्टार्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं, अब देखना यह दिलचसप होगा कि इस पूरे मामले पर हार्दिक और नताशा का क्या रिएक्शन आता हैं।

ये भी पढ़े: 13 अगस्त का हिन्दू पंचांग: जानें नागपंचमी की पूजन विधि

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button