मनोरंजन

यूट्यूबर Gaurav Taneja को मिली जमानत, इस धारा के उल्लंघन में हुए थे अरेस्ट

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाईंग बीस्ट को नोएड़ा पुलिस ने बीती शाम गिरफ्तार कर लिया था। गौरव ने धारा 144 का उलंघन किया था।

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) उर्फ फ्लाईंग बीस्ट (Flying Beast) को नोएड़ा पुलिस ने बीती शाम गिरफ्तार कर लिया था। आपकों बता दे कि गौरव ने धारा 144 का उलंघन किया था।

दरअसल, 9 जुलाई के दिन उनका जन्मदिन था। इसी को लेकर उस मौके पर उनके फैंस बड़ी मात्रा में उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने नोएड़ा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पहुंच गए।

लेकिन इस दौरान काफी ज्यादा भीड़ हो गई, जिसके चलते ट्रैफिक जाम हो गया। जानकारी के अनुसार, गैरव तनेजा ने इस सेलिब्रेशन को अपने एक पोस्ट के ज़रिए दिखाया।

उस पोस्ट में वह अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मेट्रो स्टेशन पर मनाने की बात कर रहे थे। पोस्ट को देखकर यूट्यूबर के हजारों फैंस उस से मिलने नोएड़ा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पहुंच गए।

लेकिन भीड़ के बीच अचानक भगदड़ मच गई। जिसके बाद इस घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर 49 की पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया।

दरअसल, इस पूरी घटना के चलते सड़क पर सफर करने वाले लोगों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ा। इसके अलावा इलाके में धारा 144 लगी हुई थी।

जिसके चलते तनेजा को धारा 144 को तोड़ने के जुर्म में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया। मिली जानकारी के मुताबिक गौरव पर आईपीसी की धारा 241 और 188 के तहत मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल, गौरव तनेजा के फैंस के लिए राहत की ख़बर ये है कि उन्हें अब जमानत मिल चुकी है। 

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: नजफगढ़ नाले के साथ बनेगा एक और नाला, प्रदूषित जल का होगा शोधन

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button