देश

यूपी के इन रूटों पर चलेंगी 10 नई इलेक्ट्रिक बसें, इतना होगा किराया

गर्मी के दिनों में यात्रियों को राहत मिलने वाली है बता दें कि 10 नै इलेक्ट्रिक बसें और आ गई है इनमे से पांच बसों को यूपी के दुबग्गा से लेकर गोंडवा के रूट पर लगा दिया गया है

गर्मी के दिनों में यात्रियों को राहत मिलने वाली है बता दें कि 10 नै इलेक्ट्रिक बसें और आ गई है इनमे से पांच बसों को यूपी के दुबग्गा से लेकर गोंडवा के रूट पर लगा दिया गया है वही बची पांच इलेक्ट्रिक बसों की पंजीयन संबंधित औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक अगले हफ्ते से इन बची हुई पांच बसों को भी रूट पर ला दिया जायेगा इन बसों का रूट यूपी के स्कूटर इंडिया से इंजीनियरिंग कालेज तक का होगा।

बता दें कि दुबग्गा, जेहटा, माल, भरावन, अतरौली और गोड़वा यह पांच बसों का रूट होगा और बाकि पांच बसें स्कूटर इंडिया, सरोजनीनगर, ट्रांसपार्टनगर, अवध हास्पिटल चौराहा, चारबाग, हजरतगंज, निशातगंज, कपूरथला, पुरनिया, इंजीनियरिंग कालेज के रूट पर चलेंगी।

यह सभी बसें साधारण किराये पर चलेगी इनका किराया 5 रुपए से लेकर 11 रुपए, 16, 21, 27, 32 और 37 रुपए है इसके अलावा इलेक्ट्रिक पीएमआई वाली ऐसी ई-बस का किराया 70 रुपए होगा और ग्रे कलर वाली इलेक्ट्रिक बस का किराया 40 रुपए होगा और सीएनजी बसें का 160 रुपए होगा।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: थप्पड़ का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को उतारा मौत के घाट

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button