देशराजनीति

AAP vs BJP: बेहतर स्कूल की जंग में ट्विटर पर भिड़े नेता

सिसोदिया ने गुजरात के स्कूलों की हालत पर बीजेपी सरकार को घेरा। इसपर प्रवेश वर्मा ने जवाबी हमला किया। जानें क्या कहा

दिल्ली सरकार दिल्ली के सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाने का दावा करती हैं।ऐसे में पार्टी ने पंजाब, यूपी, गोवा, मणिपुर,और उत्तराखंड के चुनाव के दौरान भी शिक्षा मुद्दे पर वहां की राज्य सरकारों को घेरा था।

बता दें कि सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात के सरकारी स्कूलों का दौरा किया। जहां उन्होंने सरकारी स्कूलों के खस्ता हालत पर सवाल उठाए। वही 27 साल से शासन कर रही बीजेपी सरकार को घेरा।

मनीष सिसोदिया ने वहां की कुछ झलक अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट करके लिखा कि यह हैं गुजरात के स्कूलों का हाल। वही उन्होंने आगे लिखा कि आप भी देखिए कैसे 27 साल से शासन कर रही बीजेपी ने गुजरात को सरकारी स्कूल दिए हैं। आगे सिसोदिया ने लिखा कि गुजरात के शिक्षा मंत्री के विधानसभा भावनगर में आज मैंने दो स्कूलों का दौरा किया हैं। भावनगर में स्कूलों के टॉयलेट ऐसे हैं कि आप दो मिनट खड़े नहीं रह सकते।

मनीष सिसोदिया के ट्वीट के बाद सांसद प्रवेश वर्मा ने हमला किया। प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के स्कूल का वीडियो ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री दूसरे राज्य में जा रहे हैं लेकिन आज में उन्हें अपनी लोकसभा में आमंत्रित करता हूं। उन्होंने आगे लिखा आज दिल्ली के सरकारी स्कूल की असलियत देखिए।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: क्या आपके अकाउंट में आए पांच पांच हजार रूपये? दिल्ली सरकार ने किया ये ऐलान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button