देश

सेना की 2 राष्ट्रीय राइफल्स ने जम्मू कश्मीर में 26 जनवरी का जश्न मनाया

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सेना की 2 राष्ट्रीय राइफल्स ने कुंजर तंगमर्ग में स्थानीय लोगों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सेना की 2 राष्ट्रीय राइफल्स ने कुंजर तंगमर्ग में स्थानीय लोगों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया।

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सेना के 2आरआर कुंजर सीओबी, स्थानीय आबादी और पर्यटकों के साथ (दूल डुमरू) और अन्य संगीत के साथ वॉक रैली के माध्यम से गणतंत्र दिवस मनाया ।

स्थानीय लोगों की भागीदारी में बच्चों के बुजुर्ग शामिल हैं और पर्यटकों ने उत्साहपूर्वक विशाल सभा के साथ भाग लिया और राष्ट्रगान गाया।

रैली का आयोजन 2RR कुंज़र द्वारा लेफ्टिनेंट कर्नल श्री नितिन शर्मा, श्री परमजीत और उनकी कंपनी की सर्वोच्च देखरेख में किया गया था। रैली मंगलोरा कुंजर से शुरू होकर कुंजर कैंप में समाप्त हुई।

रैली का उद्देश्य जम्मू में शांति और सद्भाव का संदेश देना था। इस बीच लेफ्टिनेंट कर्नल ने स्थानीय लोगों के साथ बात करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन राष्ट्र के लिए उपयोगी होना चाहिए और हम उत्साह और भागीदारी के माध्यम से महसूस करते हैं जो आवाम और जवान के बीच बंधन को मजबूत बनाता है।

रिपोर्ट शेख नदीम कश्मीर

Insta loan services

ये भी पढ़ें: जानें कैसी होगी इंडिया गेट पर लगने वाली नेता जी की प्रतिमा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button