देश

शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, आज से महंगी हो जाएँगी शराब की बोतल

सस्ती शराब के दीवानो को लगेगा बड़ा झटका क्योकि शराब के दाम हो गए है मेहेंगे। यूपी की नई एक्साइज पॉलिसी ने सारी शराबो के दाम बड़ा दिए है

सस्ती शराब के दीवानो को लगेगा बड़ा झटका क्योकि शराब के दाम हो गए है मेहेंगे। यूपी की नई एक्साइज पॉलिसी ( Excise Policy ) ने सारी शराबो के दाम बड़ा दिए है। सरकार द्वारा की गयी मेहेंगी दारु से लोगो को पहुंचने वाला है बड़ा नुकसान।

आपको बता दे कि आज 1 अप्रैल से सस्ती शराबो के रेट अब यूपी में बढ़ने वाले है जिसके चलते अब पीने वालो को अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ेगी। शराब पीके लोग अपना नुक्सान करते है, मगर अब उसी को महंगी खरीदके वह अपना और नुकसान करेंगे। बात करे शराब के दामों कि तो टेट्रा पैक अब 10 रूपये मेहेंगे हो गए है, पव्वे कि शीशी जो 150 की थी अब उसमे 10 रूपये ज्यादा बढ़ गए है।

इतना ही नहीं अद्धी कि बोतल भी अब 20 रुपये मेहेंगी हो गयी है, लेकिन डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर जीतेन्द्र सिंह का कहना है कि रेगुलर ब्रांड या अंग्रेजी शराब जिनके पव्वे कि रकम 150 से ज्यादा है उनमे कोई बदलाव नहीं है। इसी के चलते गुरूवार को सिस्टम पर रेट अपडेट कर दिए थे।

Aadhya technology
यह भी पढ़े: Bank Rules: अगर इन बैंकों में आप का भी है खाता तो जरूर जान ले कुछ नए नियम

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button