देश

Bappi Lahiri Death: बप्पी लाहिड़ी का हुआ निधन

मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी ने बीते मंगलवार देर रात मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में अंतिम सांस ली

Bappi Lahiri Death: देश में डिस्को कल्चर लाने वाले और बॉलीवुड को कई हिट्स देने वाले मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी ने बीते मंगलवार देर रात मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में अंतिम सांस ली और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए।

बप्पी लाहिड़ी के परिवार ने उनके निधन के बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया, उनके बेटे बप्पा के कल अमेरिका से आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Criticare अस्पताल के निदेशक डॉ. दीपक नमजोशी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘लाहरी करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी, लेकिन उनकी सेहत मंगलवार को बिगड़ गई। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतें थी। उनकी देर रात अस्पताल में ही ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया) के कारण मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया की वजह से हुई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया एक क्लीनिकल डिसऑर्डर है, जिसमें जोर से खर्राटों के साथ नींद के दौरान बार-बार सांस रुकने की परेशानी आती है और शरीर में कुछ पलों के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई को बंद हो जाती है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: एंबुलेंस चालक को बदमाशों ने मारी गोली, कैमरे में कैद हुई वारदात

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button