देश

Bharat Bandh: आज इन रास्तो से न गुजरे वरना आप भी लम्बे जाम में फस सकते है

किसान द्वारा किये गए भारत बंद के कारण आम जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और कही जगह जाम की स्तिथि बनी हुई है।

Bharat Bandh: किसानों द्वारा किये गए भारत बंद के कारण आज आम जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है इतना ही नहीं जगह-जगह जाम की स्तिथि बनी हुई है और कुछ जगह यातायात को डाइवर्ट भी किया गया है। 

आपको बता दे की कृषि कानून के विरोध में किसान संघठनो ने आज 27 सितम्बर सोमवार के दिन भारत बंद का ऐलान किया है। किसान संघठन का ये भारत बंद आंदोलन सुबहे 6 बजे से शाम को 4 बजे तक चलेगा। दिल्ली की सीमाओं पर पहले से ही किसान डटे हुए है, ऐसे में भारत बंद के ऐलान की वजह से दिल्ली, यूपी में जाम की स्तिथि बनी हुई है। 

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर 

वही बात करे दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर की तो वहा पर पर गाड़ियों की लम्बी कतार लगी हुई है, जिसकी वजह से ऑफीस आने-जाने वाले लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  

इन रूट पर बचकर निकलें

अगर आप दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा या आसपास के इलाकों में सफर करने का सोच रहे है तो आप ऐसा ना करे क्योकि यूपी-गाजीपुर बॉर्डर पर ट्रैफिक होने के कारण रास्ते को बंद कर दिया गया है, लाल किले के आसपास के रास्ते को भी बंद कर दिया गया है, इसी के साथ छत्ता रेल-सुभाष मार्ग का रास्ता भी बंद कर दिया गया है।

दिल्ली-नोएडा के लिए डीएनडी का इस्तेमाल और गाजियाबाद के लिए विकास मार्ग डायवर्जन भी बंद कर दिया गया है और पंडित श्री राम शर्मा मेट्रो स्टेशन की एंट्री-एग्जिट भी बंद कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक किसान नेता राकेश टिकैत ने लोगो से अपील करी है कि 4 बजे तक लोग अपने घरों से बाहर ना निकले नहीं तो जाम में फस सकते है और बता दे राकेश टिकैत ने लोगो से ये भी कहा की कोई भी जरूरी वाहन जैसे एम्बुलेंस को रोका नहीं जाएगा।   

Tax Partner

ये भी पढ़े:  दिल्ली सरकार इन वाहनों को करेगी स्क्रैप, जाने आपकी गाड़ी तो नहीं है शामिल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button