देशराजनीति

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा में आज बड़ी चूक हुई है उनकी पंजाब के फिरोजपुर में बड़ी रैली होनी थी लेकिन प्रदर्शन कर रहे किसानों ने उनके काफिले को सड़क पर ही रोक दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा में आज बड़ी चूक हुई है उनकी पंजाब के फिरोजपुर में बड़ी रैली होनी थी लेकिन प्रदर्शन कर रहे किसानों ने उनके काफिले को सड़क पर ही रोक दिया। अधिकारिओं का कहना है कि पीएम मोदी इस घटना से खासा नाराज हैं।

नरेंद्र मोदी ने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने सीएम को थैंक्स बोलना की में जिन्दा एयरपोर्ट लौट पाया। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी आज पंजाब में बीजेपी का चुनावी प्रचार शुरू करने जा रहे थे।

बता दें कि सुबह से ही फ़िरोज़पुर में भीड़ इकठा होना शुरू हो गई थी। जानकारी के मुताबिक ग्रह मंत्रालय ने इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना है और पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

पीएम मोदी भठिंडा पहुंचे थे वहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद समारक जाना था लेकिन बर्रिश के चलते नरेंद्र मोदी को 20 मिनट तक इंतज़ार करना पड़ा लेकिन फिर भी मौसम में सुधर नहीं हुआ।

इसके बाद पिएम मोदी ने सड़क के रस्ते जाने का फैसला किया जिसमे उन्हें 2 घंटे का समय लगना था। राष्ट्रीय शहीद समारक से करीब 30 किलोमीटर पहले जब नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर पहुंचा तो कुछ पारदर्शनकारिओं ने उनका रास्ता रोक लिया।

इस घटना को लेकर चन्नी बड़ी मुसीबत में फस गए है बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अपनी घटिया हरकतों से पंजाब सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके मन में कोई सम्मान नहीं है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: पांच बजे बाजार बंद कराने से नाराज़ व्यापारियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button