देश

Bikaner Express Train Accident: पटरी से उतरी बीकानेर से गुवाहाटी जा रही ट्रेन

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी इलाके में मैनगुडी में बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उत्तर गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी इलाके में मैनगुडी में बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उत्तर गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है आपको बता दें कि गाड़ी के 5 डब्बे पटरी से उतर गए है।

बता दें कि यह ट्रैन बीकानेर से गुहाटी जा रही थी और मैनगुडी पर करते हुए यह हादसा हुआ है। इस हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस पर्शाशन समेत आला पहुँच गए और राहत कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में घायल हुए लोगों को बोगियों से निकाल हॉस्पिटल में भेजा जा रहा है।

यह घटना वीरवार को शाम 5.15 मिनट की है। ट्रैन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई जिनमे से 4 बोगियां पूरी तरह पलट गई है। जानकारी के मुताबिक इनमे से एक डब्बा पानी में भी उतर गया है।

पास के किसी भी स्टेशन पर कोई ठहराव नहीं था और ट्रैन इस इलाके से गुजर रही थी। बता दें एनडीआरएफ समेत स्थानीय बचाव अभियान दल मौके पर पहुँच गए है और सिलीगुड़ी से रिलीफ ट्रेने भेजी जा रही है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: दिल्ली सरकार कर रही है 1500 नयी इलेक्ट्रॉनिक बसें लाने की तैयारी

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button