अपराधदेश

Crime News: 13 साल के नाबालिक ने की माँ, बहन समेत 2 लोगों की हत्या

त्रिपुरा के धलाई में एक 13 वर्षीय नाबालिक ने अपनी माँ, बहन , दादा और पड़ोस में रहने वाली महिला की बेहरमी से हत्या कर दी

त्रिपुरा के धलाई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि त्रिपुरा के धलाई में एक 13 वर्षीय नाबालिक ने अपनी माँ, बहन , दादा और पड़ोस में रहने वाली महिला की बेहरमी से हत्या कर दी और शव को गड्ढे में दफ़न कर दिया।

धलाई जिले के एसपी रमेश यादव ने बताया कि उन्हें सुचना मिली थी कि 13 साल के नाबालिक ने आपकी माँ, बहन, दादा और पड़ोस में रहने वाली महिला की हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और चारों शवों को गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने तुरंत 13 साल के नाबालिक को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकरी के अनुसार नाबालिक ने 5 नवंबर को धारदार हत्यार से चार लोगों की हत्या करि और जब इस बारे में आसपास के लोगों को पता लगा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में सुचना दी। एसपी ने बताया कि मरने वालों की पहचान, 70 वर्षीय बादल देबनाथ, 32 वर्षीय समिता देबनाथ, 10 वर्षीय सुपर्णा देबनाथ और 42 वर्षीय रेखा देब के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा आगे की जाँच की जा रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया सामने, EWS आरक्षण रहेगा बरकरार

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button