देश

Crime News: पत्नी को ‘टमाटर’ कहने पर पति ने 56 साल के शख्स की हत्या

बिहार के मुंगेर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि जगतपुर गांव से लौट रही एक महिला ने जब अपने पति को बताया कि एक शख्स ने उससे रस्ते में छेड़छाड़ की है

बिहार के मुंगेर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि जगतपुर गांव से लौट रही एक महिला ने जब अपने पति को बताया कि एक शख्स ने उससे रस्ते में छेड़छाड़ की है इस पर उसके पति ने 6 और लोगों के साथ मिलकर 56 साल के अधेड़ व्यक्ति की पिट करे हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक महेश दास अपने घर के बहार बैठा हुआ था तभी उसी वक़्त उसका पडोसी उसके घर पर आया और उससे गली गलोच करने लगा. लेकिन जब महेश दस ने इसका विरोध किया तो वह उससे मारपीट करने लगा जिस वजह से महेश दास जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को महेश दास तिलकारी हटिया से खरीदारी कर लौट रहा था और फिर रस्ते में उसे कोई परिचित मिल गया जिससे वह बात करने लगा फिर उसने उस व्यक्ति से कहा की वह टमाटर लेना भूल गया है वह कही बार टमाटर-टमाटर बोला इसी वक़्त ब्रह्मदेव की पत्नी वहां से गुजर रही थी उसे लगा की वह उसे देखकर टमाटर-टमाटर बोल रहा है.

फिर उसने अपने घर जाकर अपने परिजनों को बताया कि महेश दास ने उसके साथ छेड़खानी की है इसके बाद ब्रह्मदेव और उसके परिजन ने उसके साथ मारपीट शुरू की और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मृत्तक की पत्नी ने उन सात लोगों के खिलाफ कंप्लेंट करि. बता दें कि इस मामले में अभी तक 2 महिलाओ को गिरफ्तार किया है बाकि की पुलिस तलाश में जुटी है.

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: दिल्ली से मेरठ जाने के लिए देना होगा Toll Tax, जानें टोल रेट

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button