ट्रेंडिंगदेश

कस्टमर ने Swiggy पर लिखा “मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय के हाथ ना भेजे खाना”

Swiggy में ऑनलाइन फूड आर्डर करने पर कस्टमर ने मैसेज में लिखा की मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय के हाथ मेरा खाना मत भेजना मैसेज का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

आजकल ऑनलाइन खाने का ऑर्डर करना काफी बढ़ गया है और हर कोई अलग-अलग प्लेटफार्म से खाना ऑर्डर करता है। लेकिन एक बार फिर ऑनलाइन स्विग्गी पर खाने का ऑर्डर करने में डिलीवरी पर्सन को धर्म के नज़रिए से देखा गया।

दरअसल हैदराबाद के एक कस्टमर ने ऑनलाइन स्विग्गी से खाना ऑर्डर तो किया लेकिन उसने साथ में एक शर्त भी रख दी। कस्टमर की शर्त ये थी कि फूड डिलीवरी करने वाला व्यक्ति मुस्लिम नहीं होना चाहिए। हैदराबाद के कस्टमर ने जो स्विग्गी पर मांग रखी, उसपर लोगों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने ग़ुस्से का जमकर इज़हार किया है।

इसका स्क्रीनशॉट TGPWU के स्टेट प्रेसिडेंट शेख़ सलाउद्दीन ने शेयर किया था और साथ में उन्होंने जनता से इसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने की मांग भी करि। उन्होंने कहा कि “वर्कर्स स्विग्गी पर लोगों तक उनका खाना पहुंचाने के लिए काम करते हैं। चाहे डिलीवरी करने वाला व्यक्ति चाहे किसी भी धर्म का हो

इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट कर Swiggy से भी इस तरह के ऑर्डर्स का बॉयकॉट करने की बात कही है। लेकिन Swiggy की तरफ़ से इस पर अभी तक कोई रद्दे अमल नहीं दिया गया है। शेख़ सलाउद्दीन के ट्वीट शेयर करने के बाद स्क्रीनशॉट वायरल हुआ और लोगों ने इसपर अपने ग़ु्स्से का इज़हार किया।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: रंगदारी के लिए दहशत फैलाने वाले छेनू गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button