दिल्लीदेश

25 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया डीजल, जानिए कितना पड़ेगा लोगों की जेब पर असर

तेल कंपनियों ने रविवार यानी 20 मार्च के दिन ठोंक ग्राहकों के लिए डीजल के दामों को बड़ा दिया है जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है

तेल कंपनियों ने रविवार यानी 20 मार्च के दिन ठोंक ग्राहकों के लिए डीजल के दामों को बड़ा दिया है जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि मेरठ में भी डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो सकती है वही मेरठ में रविवार और सोमवार को पेट्रोल के दाम 94.54 प्रति लिटर और डीजल के दाम 86.68 प्रति लीटर रहे।

आपको बता दें कि रिफाइंड आदि के दाम पहले से ही बढ़ाए जा चुके है और अगर अब पेट्रोल डिजल के दामों को बढ़ाया गया तो आम आदमी का घर का बजट बिगड़ सकता है। जानकारी के मुताबिक पेट्रोल व डीजल के दाम कभी भी बढ़ाए जा सकते हैं। वहीं कच्चे तेल के दामों की बढ़ोत्तरी का असर घरेलू स्तर पर दिखने लगा है।

रविवार को ऑयल कंपनियों द्वारा थोक ग्राहकों के लिए बढाए गए डीजल के दामों में 25 रुपए प्रति लिटर की बढ़ोत्तरी की गई। बता दें कि बीते 15 दिनों में पेट्रोल की कीमतों में जयादा उत्तर चढ़ाव नहीं आए लेकिन अब दाम बढ़ने से लोगों को आर्थिक चोट लगेगी।

इसके अलावा बाजार में कुछ व्यापारियों का कहना है कि उनको रिफाइंड आयल नहीं मिल पा रह है वही कुछ व्यापारिओं का कहना है कि किसी भी तरह के खाद तेल की कोई भी किल्लत नहीं है जानकारी के मुताबिक पिछले 10 दिनों में रिफाइंड आयल की कीमत 20 से 25 रुपए प्रति लीटर बड़ा दी गई है। इसी के साथ सब्जिओं के भाव में भी उतार चढ़ाव देखा गया।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: महीने के अंदर आम लोगों के लिए खुल जाएगा प्रगति मैदान टनल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button