देश

शराबी पति ने पत्नी से बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध,कमरे में लगवाए कैमरे

पलवल कैंप थाना अंतर्गत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, महिला ने अपने ससुराल वालों पर उसके साथ मारपीट

पलवल कैंप थाना अंतर्गत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, महिला ने अपने ससुराल वालों पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाते है। महिला ने बताया कि पति शराब के नशे में उससे मारपीट करता है और उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता।

ससुरालवाले भी उसके पति का ही साथ देते हैं और साथ आए-दिन मारपीट करते हैं। ससुरालवालों ने उस पर नजर रखने के लिए कमरे में कैमरा लगवा लिया।

बीते महीने पति ने की जान से मारने की कोशिश

हाल ही में कुछ दिन पहले उसके पति ने उसे जान से मारने के लिए जहरीला पदार्थ पिलाया और रस्सी से गला भी घोंट दिया। विवाहिता ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान को बचाया। कैंप थाना पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कि।

2019 में हुई थी शादी

जानकरी के मुताबिक, कैंप थाना अंतर्गत कॉलोनी कि निवासी उस महिला ने शिकायत कि, साल 2019 में उसकी शादी होडल में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी।

शादी के बाद उसे पता लगा कि उसका पति शराब पिता है। शराब पीकर व्वह पति उसके साथ काफी ज्यादा मारपीट करता और उससे जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता। और जब वह इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करता।

नजर रखने को लगवाए कैमरे

उसने ससुराल वालों को अपने पति कि हरकत बताई तो उन्होंने भी पति का ही साथ दिया और महिला से मारपीट की। ससुराल वालों ने उस पर नजर रखने के लिए चारों और कमरे में कैमरे लगवा दिए। जब महिला ने कैमरे हटवाने के लिए बोलै तब उससे फिर मारपीट की गयी। उसके बाद साल 2021 में उसे बेटा पैदा हुआ।

26 जून की पिटाई के बाद भाई ले गया मायके

पीड़िता के अनुसार बीती 26 जून को उसका पति शराब पीकर आया और उसके साथ मारपीट की। उसने इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी। पड़ोसियों ने फोन कर उसके भाई को ससुराल बुला लिया। उसके बाद उसका भाई उसे अपने साथ लेकर मायके चला गया और उसने अपना इलाज जिला नागरिक अस्पताल में कराया।

लेकिन उसके भाई ने उसे समझाकर उसे ससुराल छोड़ गया। जिसके बाद 27 जून को उसके पति ने फिर मारपीट की और उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद घर से भागकर उसने मायके में फोन किया। और घरवाले उसे मायके ले आए और नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति, सास-ससुर और देवर के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के Old Age Home में लगी भीषण आग, 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button