अपराधदेश

दतिया में नाली दुरुस्त कर रहा था पिता, बेटे ने ली जान

दतिया के एक गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता के सिर में लाठी मारकर उनकी हत्या कर दी। पिता का कसूर इतना था कि वह घर की चौक नाली को...

दतिया के एक गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता के सिर में लाठी मारकर उनकी हत्या कर दी। पिता का कसूर इतना था कि वह घर की चौक नाली को ठीक करने का प्रयास कर रहा था। यह बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने ही पिता की जान लेली।

छिकाऊ गांव में रहने वाले रतन कुशवाहा का उनका ही बेटा उनका काल साबित हुआ। रतन कुशवाहा के तीन बेटे है उनका एक ही स्थान पर घर बना हुआ हैं बता दें की तीनों बेटों के घरों के बीच में दीवार खड़ी हुई है। रतन कुशवाहा का मझले बेटे से झगड़ा हो गया। जिसके बाद यह घटना हुई।

तीनों बेटों के घरों से जो नाली निकलती है वह चौक हो गई थी। रतन कुशवाहा ने इसी नाली को साफ़ करने का प्रयास किया। रतन एक पाइप लेकर आये और नाली में पाइप डालने लगे। यह सब देखकर उनका बीच वाला बेटा अजय कुशवाह वहां पर आ गया और पिता के साथ बहस करने लगा। नाली में पाइप लगाने को लेकर अजय ने विवाद करना शुरू कर दिया।

रतन और उसके बेटे अजय के बीच में झगड़ा होने लगा। ये बात इतनी बढ़ गई कि अजय ने अपना आपा खो दिया और घर के अंदर से लाठी निकाल लाया। अजय ने गुस्से में आकर पिता के सिर पर लाठी से वार कर दिया जिससे रतन लहूलुहान हो गया।

लहूलुहान होने के बाद रतन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां इलाज के दौरान रतन की मौत हो गई।
बता दें की इस पुरे मामले में धीरपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ F.I.R दर्ज कर ली है। आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं आया है।

Tez Tarrar App

यह भी पढ़े: बुजुर्ग को क्रिप्टो करेंसी में निवेश पर मुनाफे का झांसा देकर 1.22 करोड़ की ठगी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button