देश

कुत्ते के डर से डिलीवरी बॉय ने लगा दी तीसरी मंजिल से छलांग, गंभीर रूप से घायल

रिजवान फूड डिलीवरी ऐप स्विगी के साथ डिलीवरी बॉय का काम करता है, बंजारा हिल्स के रोड नंबर 6 में लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में डिलीवरी...

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बुधवार रात के वक्त एक फूड डिलीवरी बॉय के लिए भयानक रात साबित हुई। बताया जा रहा है कि ग्राहक को हैदराबाद की अपस्केल बंजारा हिल्स में खाना देने गए फूड डिलीवरी बॉय एक खतरनाक पालतू कुत्ते की चपेट में आ गया और कुत्ते से बचने के लिए डिलीवरी बॉय तीसरी मंजिल की ओर भागा लेकिन कुत्ता तीसरी मंजिल पर भी पहुंच गया।

फिर अपनी जान बचाने के लिए फूड डिलीवरी बॉय ने बंजारा हिल्स की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इस मामले में बंजारा हिल्स के पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र के मुताबिक, घायल शख्स की पहचान यूसुफगुडा के श्रीरामनगर इलाके के 23 वर्ष के मोहम्मद रिजवान के रूप में हुई है, डिलीवरी बॉय का निजाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में उपचार चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बानी हुई है। इस मामले में इंस्पेक्टर ने कहा कि रिजवान फूड डिलीवरी ऐप स्विगी के साथ डिलीवरी बॉय का काम करता है, बंजारा हिल्स के रोड नंबर 6 में लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में डिलीवरी बॉय शोभना नामक एक ग्राहक को फूड डिलीवरी करने गया था।

पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र के अनुसार जैसे ही डिलीवरी बॉय रिजवान ग्राहक को पार्सल सौंप रहा था, उसके परिवार का पालतू कुत्ता जो की एक जर्मन शेफर्ड, घर से बाहर निकला और फिर डिलीवरी बॉय पर झपट पड़ा। हमले के डर से रिजवान ने अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन कुत्ते ने रिजवान का पीछा किया और फिर वह अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से कूद गया। इसके बाद रिजवान जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान, शोभना अपने अन्य पड़ोसियों के साथ, रिजवान के बचाव के लिए दौड़ी और उसे उपचार के लिए NIMS में स्थानांतरित कर दिया। रिजवान अभी भी बेहोश है और उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

इस मामले में कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज

गुरुवार शाम के वक्त घायल रिजवान के भाई मोहम्मद खाजा की शिकायत के बाद बंजारा हिल्स पुलिस ने शोभना के खिलाफ मामला दर्ज किया और यह मामला जांच के अधीन है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: पुरुष मित्र के सामने कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button