देश

माता वैष्णो देवी के पास जंगलो में लगी आग, यात्रियों के लिए अभी नया रुट बंद

वैष्णो देवी के पास जंगलो में कल भीषण आग लगी जिसका कारण अभी सामने नहीं आया है लेकिन यात्रियों के लिए अभी नया रुट बंद कर दिया गया है

वैष्णो देवी के पास जंगलो में आग लगने की घटना सामने आयी है जिस वजह से वहा के यात्रियों को सावधानी बरतने को बोला गया है क्योकि कुछ ही दिनों पहले श्रद्धालुओं से भरी बस में भी आग लग गयी थी जिसकी वजह से बहुत से यात्रियों का नुकसान भी हुआ था।

बता दें कि वैष्णो देवी जो कि एक पवित्र स्थल है उसके पास जंगलो में कल भीषण आग लगी जिसका कारण अभी सामने नहीं आया है लेकिन माता वैष्णो देवी यात्रा का नया रुट फिलहाल थोड़े समय के लिए बंद कर दिया गया है जहां दुसरे रुट पर अभी भी यात्री जा सकते है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Trikuta Hills के जंगलो में आग लगी है जिस वजह से बैटरी कार सेर्विए वाला रूट बंद कर दिया गया है। हालाँकि, रविवार को भी हेलिपैड के पास वाले इलाके में भी आग लगी थी जिस वजह से हेलिपैड वाली सुविधाएं भी अभी बंद है।

इतना ही नहीं 13 मई को पहले श्रद्धालुओं से भरी बस में भी आग लगी थी जो जम्मू से कटरा जा रही थी और इसी बीच यह हादसा हुआ और इसमें 4 लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग जहकँइ पाए गए।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रहा है पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, 1.4 Km होगी लंबाई

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button