अपराधदेश

हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ गाड़ी में किया गैंग रेप, पांचो आरोपी गिरफ्तार

यह घटना 28 मई कि है जहां लड़की अपने एक दोस्त के साथ पब में गई थी, उसके बाद कार में लड़की के साथ 5 लड़को द्वारा गैंग रेप किया गया

देश में हो रहें रेप की खबरे दिल दहला देने वाली होती है जहां छोटी से लेकर बड़ी लड़कियों के साथ बिना खौफ के रेप किया जाता है। ऐसी ही घटना हैदराबाद से सामने आयी है जहां एक नाबालिक लड़की को 5 लड़को द्वारा गैंग रेप किया गया है।

बता दें कि यह घटना 28 मई कि है जहां लड़की अपने एक दोस्त के साथ एक पॉश इलाके के पब में गई थी, जहां उसकी मुलाकात नाबालिग लड़कों के एक ग्रुप से हुई। लड़की का दोस्त पब में रुक गया जबकि वो लड़कों के साथ कार में चली गई जहां लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद जब लड़की घर पहुंची तो उसके माता – पिता ने पीड़िता कि हालत देखि और उससे सवाल किये फिर उसने बताया की कार में उसके साथ क्या-क्या हुआ।

इन सब के बाद लड़की के पिता ने 31 मई को शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बताया गया है कि इनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं। इतना ही नहीं इस गैंगरेप मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन भी सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि एक आरोपी विधायक का बेटा है।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों में एक विधायक का बेटा है, दूसरा राज्य सरकार बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा है और पुलिस का दावा है कि AIMIM MLA बेटे के खिलाफ भी कोई सबूत नहीं मिले हैं, जबकि टीआरएस नेता और वक्फ बोर्ड अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ सबूत मिले हैं। साथ ही कहा है कि इस केस में गृहमंत्री का पोता शामिल नहीं है, मर्सडिज बेंज कार उस चेयरमैन की है जो टीआरएस लीडर भी हैं।

पिता का ब्यान

पीड़िता के पिता ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला। इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली, कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया और तभी से मेरी बेटी सदमे में है।

Tez Tarrar App
यह भी पढ़े: UPSC के उम्मीदवारों को दिल्ली मेट्रो ने दी अच्छी सुविधा, 6 बजे से चलेगी कल मेट्रो

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button