देश

गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर युवकों को नहीं किया अनफॉलो तो बॉयफ्रेंड ने दी जान

दुर्गा पंडाल के पास जब युवक ने जहरीला पदार्थ खाया तो उसने वहां खड़े एक शख्स को पूरी बात बताई और फिर युवक ने अपने बड़े भाई वीरपाल को फोन...

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 22 वर्ष के युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन युवक की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। बाद में युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि वह बोहोत दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। उधर, पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामनगर में 22 साल का रोहन सिंह अपने परिवार के साथ रहता था और रोहन ने रामदासपेट इलाके में लगे एक दुर्गा पूजा के पंडाल के पास जहरीला पदार्थ खा लिया।

युवक की तबियत बिगड़ने पर वहां मौजूद एक शख्स को 22 साल के रोहन ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। मामले की जानकारी मिलने पर रोहन का बड़ा भाई वीरपाल सिंह कपूर मौके पर पहुंचा और फिर रोहन का उपचार कराने के लिए पास के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने रोहन को मृत घोषित कर दिया।

रोहन की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक रोहन ने देवी पंडाल के पास अपने दोस्त को बताए घटनाक्रम के अनुसार, मृतक रोहन एक युवती से प्यार करता था और रोहन की गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ अन्य लोगों को फॉलो करती है। यह मृतक रोहन को नागवार गुजरता था। रोहन ने कई बार अपनी गर्लफ्रेंड से लोगों को अनफॉलो (Unfollow) करने के लिए कहा।

आरोप है कि युवती ने उन्हें अनफॉलो करने से मना कर दिया। जिसको लेकर रोहन और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच कहासुनी भी हुई थी। बताया गया है कि इसी वजह से युवक रोहन ने दुखी होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक रोहन के ऊपर काफी कर्जा भी था।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी रियाज भाटी गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button