देशबिज़नेस

वाहन चालाने वालों के लिए खुशखबरी, Toll Plaza को बंद करने का एलान

देशवासियों के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है। बता दे, अब आपको किसी भी तरह का कोई टोल टैक्स का भुगतान नहीं करना होगा। सीएम मान

देशवासियों के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है। बता दे, अब आपको किसी भी तरह का कोई टोल टैक्स का भुगतान नहीं करना होगा। सीएम मान ने कहा है कि हम जिस वक्त वाहन खरीदते है तो रोड टैक्स किस बात का देते हैं। साथ ही कि संगरूर से लुधियाना जाने के लिए रास्ता केवल 70 किलोमीटर का ही है। गाड़ी लेते समय हम आठ प्रर्तिशत रोड टैक्स किस बात का देते हैं ?

उन्होंने बताया कि इस टोल को छह महीने और बढ़ाने की फाइल उनके पास आई थी, जिसमें ये बोला गया था कि कोरोना के वक्त और किसान आंदोलन की वजह से टोल को बेहद नुकसान हुआ है। अगर केंद्र सरकार की तरफ से गलत कानून बनेगे तो उसका पैसा राज्य क्यों दें?

जानें कोन से टोल होंगे बंद:

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का एक भी पैसा बरबाद नहीं किया जाएगा, जो लूटा गया है वो ब्याज के साथ पूरा वापस दिया जाएगा। ”इससे पहले कोई सीएम टोल प्लाजा में नहीं आया होगा। ऐसे ही बिना कही जाएं साइन कर देते हैं, इसलिए मैं इस बात का एलान कर रहा हूं कि आज रात 12 बजे से धुरी और अमरगढ़ दोनों टोल प्लाजा को बंद कर दिया जाएगा”

बिजली बिल में भी मिलेगी राहत:

इसी के साथ भगवंत मान सरकार ने बिजली के बिल को लेकर भी एलान किया, जिससे जनता को बेहद राहत मिलेगी। बिजली मंत्री ने यह सभी लोंगो से दावा किया, की 25 लाख से ज्यादा लोंगो के बिजली के बिल जीरो आए। यदि आपकी 600 यूनिट बिजली खपत होगी तो आपका “जीरो” बिल आएगा और उससे ज्यादा पर चार्ज किया जाएगा।
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button