देश

Grave Restaurant: इस रेस्टोरेंट में कब्रों के साथ बैठकर लोग पीते है चाय

चाय एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर ताजगी का एहसास होने लगता है ऑफिस हो या दुकान घर हो या मोहल्ला आपको हर जगह चाय का पियाला लेकर लोग नजर आ ही जायेंगे

चाय एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर ताजगी का एहसास होने लगता है ऑफिस हो या दुकान घर हो या मोहल्ला आपको हर जगह चाय का पियाला लेकर लोग नजर आ ही जायेंगे। लेकिन कभी अपने ऐसा सुना है कि लोग कब्र के बराबर में बैठकर चाय पीते है यह सुनने में काफी अटपटा लगेगा लेकिन ये सच है।

आपको बता दें कि अहमदाबाद में एक ऐसा रेस्ट्रोरेंट है जहाँ लोग कब्र के साथ बैठकर चाय पीते है आपको बता दें कि यह तस्वीरें कब्र पर बनी चाय की दुकान की है जहा रोजाना हजारों लोग कब्र के साथ बैठकर चाय का लुत्फ़ उठाते है। जानकारी के मुताबिक यह दुकान 26 कब्रों पर 1950 में बनी थी।

Featured Image

इस दुकान के ओनर रज्जाक मंसूरी ने बताया कि यहाँ लोग बड़े मजे से चाय की चुस्की लेते है इतना ही नहीं इस इतहासिक दुकान में तारक मेहता सीरियल की शूटिंग भी हो चुकी हैं चाय की दुकान पर माहौल एकदम खुशनुमा है और यहाँ काम करने ववालें व्यक्ति ने बताया कि कब्र के साथ बैठकर चाय पिने में लोगों को सुकून मिलता है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Whatsapp पर खुद को भेज सकेंगे मैसेज, जानें ये फीचर कैसे करता है काम

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button