देश

ज्ञानवापी मस्जिद केसः तीसरे दिन सर्वे के बाद बोला ये पक्ष, हमारा दावा और मजबूत हुआ

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद लगातार जारी है बता दें कि तीसरे दिन भी यहां पर सर्वे हुआ, सर्वे में क्या मिला ये जानने की हर किसी को जिज्ञासा है.

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर लगातार विवाद जारी है बता दें कि तीसरे दिन भी यहां पर सर्वे हुआ, सर्वे में क्या मिला ये जानने की हर किसी को जिज्ञासा है.

जानकारी के अनुसार कोर्ट की तरफ से गोपनीयता को लेकर सख्त हिदायत दी गई थी जिसकी वजह से कोई भी पक्ष सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचने की कोशिश कर रहा है.

लेकिन हिंदू पक्ष ने ये दावा कर दिया है कि सर्वे में जो मिल रहा है वो उनके पक्ष में है. दूसरे दिन जो सर्वे हुआ है. जिसके बाद हरिशंकर जैन जो कि हिंदू पक्ष के वकील है उन्होनें कहा है कि सर्वे के बाद हमारा दावा और भी ज्यादा मज़बूत हुआ है.

आपको बता दें, कि ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे 16 मई को पूरा हो चुका है. जानकारी के अनुसार इस सर्वे बीच हिंदू पक्ष के वकील ने एक दावा किया है. बहरहाल, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन का दावा है कि कुएं के अंदर सर्वे के दौरान शिवलिंग मिला है.

Hair Crown

ये भी पढ़े: अमृतसर के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला बाहर

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button