देश

Ludhiana Court Blast: लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत 5 घायल

Ludhiana Court Blast: गुरुवार को लुधियाना कोर्ट परिसर में बमबलास्ट की खबर सामने आई है आपको बता दें कि इस संदिग्ध IED blast में कम से कम दो लोगों के मारे जाने की खबर है

Ludhiana Court Blast Live Updates: गुरुवार को लुधियाना कोर्ट परिसर में बमबलास्ट की खबर सामने आई है आपको बता दें कि इस संदिग्ध IED blast में कम से कम 2 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 5 अन्य घायल हो गए हैं। शुरुआती रिपोर्ट में कई और लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक विस्फोट दोपहर करीब 12:22 बजे तीसरी मंजिल के वॉशरूम में उस समय हुआ जब जिला अदालत काम कर रही थी। सूत्रों ने कहा कि यह एक शक्तिशाली विस्फोट था क्योंकि वॉशरूम की दीवारें ब्लास्ट के वजह से ध्वस्त हो गईं और खिड़की के शीशे टूट गए।

उन्होंने आगे कहा कि बम वॉशरूम में चला गया होगा क्योंकि ऐसा संदेह है कि आईईडी डिवाइस को वहां इकट्ठा किया जा रहा था। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं।

लुधियाना के सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हम पुष्टि कर रहे हैं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बम निरोधक दस्ता पहुंच रहा है। जांच पूरी होने तक इलाके को सील किया जाएगा।

Tax Partner

ये भी पढ़े : DTC बस के CNG Cylinder में धमाका, 3 लोग हुए घायल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button