देशविश्व

पाक के नापाक इरादे हुए ध्वस्त, की थी पंजाब को दहलाने की साजिश 

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI पाकिस्तान में बैठे पंजाब को दहलाने की साजिश रच रहे थे. दिल्ली पुलिस NIA और सेंट्रल एजेंसियों की जांच में पंजाब में हो रही इस बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. 

पाक ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकत से भारत और पाक के रिश्ते पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है. इमरान सरकार और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI पाकिस्तान में बैठे पंजाब को दहलाने की साजिश रच रहे थे. दिल्ली पुलिस NIA और सेंट्रल एजेंसियों की जांच में पंजाब में हो रही इस बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. 

पंजाब, दिल्ली और पंजाब से सटे राज्यों में RSS और हिंदू नेताओं की टारगेट किलिंग की फुल प्रूफ साजिश पाक में रची गई. इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में किया है.

पाकिस्तान में बैठे कश्मीर के हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी पाकिस्तानी एंबेसी में ISI के अफसर, खालिस्तानी आतंकी और पंजाब के गैंगस्टर्स ने संगठित होकर इमरान सरकार के इशारे पर पंजाब को दहलाने का प्लान बना रहे थे. जिसके लिए उन्होंने अपना निशाना पंजाब के नौजवानों को बनाया. वह उन्हें बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं.

पाक ने अपनी इस नापाक हरकत को अंजाम देने के लिए बाकायदा K-2 Desk बनाई. यह एक कोड वर्ड है. जिसका मतलब है कश्मीर-खालिस्तान (K-2) इसी मिशन के तहत पंजाब में पिछले 6 साल में 8 मर्डर और दर्जनों जगहों पर फायरिंग की वारदातों को अंजाम दिया है.

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: Budget 2022: जानिए इस साल बजट में आम जनता के लिए क्या हो सकता है खास

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button