देश

यूरोप से लौट आए PM Modi, आज करेंगे इस मुद्दे पर ख़ास बैठक

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी की दिन में सात से आठ बैठकें करने की उम्मीद है। बता दें कि वह आज अपनी यूरोप की यात्रा से लौटे हैं।

लू और आने वाले मानसून से निपटने की तैयारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक अहम बैठक की अध्यक्षता होने वाली है।

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी की दिन में सात से आठ बैठकें करने की उम्मीद है। बता दें कि वह आज अपनी यूरोप की यात्रा से लौटे हैं।

इसी के साथ भीषण गर्मी के चलते देश के कई हिस्सों में अब तक का उच्च तापमान दर्ज किया गया है। दरअसल, दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार को हुई ओलावृष्टि और बारिश ने भीषण गर्मी से राहत दिलायी है।

ऐसें में मौसम के पूर्वानुमानकर्ताओं का कहना है कि शुक्रवार से तापमान बढ़ना शुरू हो जाएगा और रविवार तक लू चलने की स्थिति भी बन जाएगी।

साथ ही मार्च और अप्रैल में असामान्य रूप से गर्मी होने के बाद बिजली की मांग में वृद्धि के बाद बिजली कटौती को आंशिक रूप से कोयले की कमी के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: स्कूल में जबरन घुसकर 2 लड़कियों के साथ की अश्लील हरकत, 48 घंटे में मांगी रिपोर्ट

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button