देश

सिलक्यारा सुरंग से बचाए गए श्रमिकों से पीएम मोदी ने की बात

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, पीएम मोदी मजदूरों से फोन पर बात करते हुए दे रहे हैं दिखाई

श्रमिकों को सिलक्यारा सुरंग से निकालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सुरक्षा और सम्मान की बात की। उन्होंने उनके साहस और सहनशीलता की सराहना की और श्रमिकों को प्रशंसा दी कि वे एक-दूसरे का साथ देकर खड़े रहे।

 

उन्होंने बताया कि उन्होंने अभियान की प्रगति को निरंतर देखा और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ संपर्क में रहे। वे इस मुश्किल अभियान को समझते थे और उसे सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए टीम की सराहना की।

 

मुख्यमंत्री धामी ने भी इस खुशनुमा समाचार को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए श्रमिकों के साहस और उनके जज्बे की प्रशंसा की। वीडियो में पीएम मोदी ने सिलक्यारा सुरंग से फंसे मजदूरों के साथ बातचीत की और उनका साहस सराहा।

 

पीएम ने श्रमिकों से कहा कि 17 दिन बहुत महत्वपूर्ण होते हैं और उन्होंने अपनी बहादुरी दिखाई। उन्होंने भारतीय सरकार और उत्तराखंड सरकार के तालमेल से यह अभियान सम्पन्न किया, जिससे यह रेस्क्यू ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ।

 

श्रमिकों ने अपने धार्मिक और मानवीय महत्व को साबित किया और उन्होंने सहनशीलता और साहस का परिचय दिया। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें निकालने में मदद की।

 

सिलक्यारा सुरंग का रेस्क्यू ऑपरेशन दुनिया भर में मान्यता प्राप्त किया गया क्योंकि यह अभियान चुनौतीपूर्ण था। इस ऑपरेशन ने एक उदाहरण स्थापित किया कि साथ मिलकर हर कठिनाई को पार किया जा सकता है।

Accherishtey

Related Articles

Back to top button