ट्रेंडिंगदेश

रामायण के ‘लव’ को थाने में Reels बनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई के एक व्यक्ति को Instagram Reels बनाना इतना महंगा पड़ गया कि वीडियो पुलिस के नजर में आते ही उसे जेल में जाना पड़ा।

महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को रील्स बनाना इतना ज्यादा भारी पड़ गया कि उसे जेल की हवा खानी पड़ी। और आपको बता दे की रील्स बनाने वाले शख्स का नाम सुरेंद्र पाटिल (Surendra Patil) है। सुरेंद्र पाटिल रील्स बनाने का इतना ज्यादा दिवाना था कि रील्स बनाने के लिए वह एक थाने पहुंच जाता है। थाने में वह पुलिस की कुर्सी पर बैठकर आराम से इंस्टाग्राम रील बनाता है।

उसके कई रील्स में टेबल पर बोहोत पैसे, तलवार और बंदूक भी मौजूद है। वीडियो बनाने के बाद व्यक्ति ने उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद 50 साल के सुरेंद्र पाटिल को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया।

सोशल मीडिया पर हजारों में है फॉलोअर्स

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सुरेंद्र पाटिल के सोशल मीडिया एकाउंट पर कई हजारों की संख्या में फॉलोअर्स मौजूद हैं। इससे पहले भी एक बार सुरेंद्र से एक मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि उसी वक्त सुरेंद्र ने इस बार कि इस वायरल इंस्टाग्राम रील को बनाया है।

देखा जा सकता है की इस वायरल रील में पीछे एक बैकग्राउंड गाना भी चल रहा है कि ‘रानी नहीं है तो क्या हुआ, ये बादशाह आज भी लाखो दिलो पे राज करता…’ आपको बता दे की सुरेंद्र पाटिल पर धारा 336, 170 और 500 सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुरेंद्र रामायण का भी रह चुके हैं हिस्सा

रामानंद की रामायण तो आप सबने देखी ही होगी। जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सुरेंद्र पाटिल रामायण में लव के किरदार में देखे जा चुके हैं। गिरफ्तार सुरेन्द्र पाटिल पेशे से एक बिल्डर हैं और ज्यादातर इस तरह की रील्स बनाते रहते हैं। अक्सर कई वीडियो में सुरेंद्र पैसे का शो ऑफ करते भी देखे जाते हैं। आपको बता दें कि सुरेंद्र के खिलाफ अलग-अलग थानों में कुल 7 मुक़दमे दर्ज है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: रिश्वत की बात पर भड़के BJP सांसद सीपी जोशी, कर्मचारी को जड़ा थप्पड़

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button