अपराधदेश

Rewari: बच्चे को मारने की धमकी देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म

रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि एक दुकानदार ने कमरा दिखने का झांसा देकर एक महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया

रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि एक दुकानदार ने कमरा दिखने का झांसा देकर एक महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि आरोपी सैयद कालोनी का रहने वाला है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह माकन की तलाश कर रही थी और यह भी बताया कि उसके पति एक कम्पनी में काम करते है वह एक किराये के माकन में रहती है महिला ने बताया कि माकन का किराया अधिक होने की वजह से वह दूसरे माकन की तलाश कर रही थी और उन्होंने सब्जी बेचने वाले रवि वर्मा से माकन के बारे में पूछा था। जिसके तीन-चार दिन बाद रवि ने उस महिला को माकन दिखाने के लिए फ़ोन किया और उस महिला को सुबह 10 बजे के करीब बुलाया।

जिसके बाद महिला रवि के साथ अपनी दो वर्षीय बच्चे को लेकर मकान देकने के लिए चली गई जिसके बाद रवि महिला को माकन के अंदर ले गया और अंदर से कमरा बंद कर लिया और उसके बच्चे को मारने की धमकी देने लगा जिसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने घर आकर सारी घटना अपने पति को बताई लेकिन उन्होंने डर की वजह से शिकायत दर्ज नहीं कराइ। लेकिन महिला ने आरोपी के खिलाफ धारूहेडा थाने में शिकायत दर्ज कराइ। पुलिस ने दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: Delhi AIIMS परिसर में सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग पर लगा प्रतिबंध

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button