ट्रेंडिंगदेश

Road Accident: ट्रक और रोडवेज बस की हुई टक्कर, छह की मौत, 15 हुए घायल

रोडवेज बस को ट्रक ने साइड से टक्कर मारी है। इस टक्कर में रोडवेज सवार छह यात्रियों की मौत हो गई। इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

बहराइच-लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड थाना इलाके में घाघरा घाट के पास बुधवार सुबह एक यात्रियों से भरी रोडवेज बस हादसे का शिकार हो हुई है। इस रोडवेज बस को एक ट्रक ने साइड से बुरी तरह टक्कर मारी है। इस टक्कर में रोडवेज सवार छह यात्रियों की मौत हो गई। और इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

जानकारी के मुताबिक, बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास होते हुए जयपुर से बहराइच को आ रही ईदगाह डिपो की बस एक ट्रक से बुरी तरह से टकरा गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में छह लोगों की मोके पर ही मौत हो गई। और वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही वहाँ पर पहुंची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही वहाँ के जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, और एसपी केशव कुमार चौधरी समेत सभी आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इस घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

इस भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक समेत कुल छह लोगों की मौत बताई जा रही है। साथ ही इस हादसे में 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं। जिनमें से आधा दर्जन लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में मौत का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र का ये कहना है कि सुबह ये एक हृदय विदारक दुर्घटना हुई है। जिसमें जयपुर से आ रही ईदगाह डिपो की बस में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। 15 लोग घायल भी हुए हैं। वहाँ पहुंची पुलिस कर्मियों ने सभी का अच्छे से रेस्क्यू कर सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया है। और सभी अधिकारियों को घायलों की हर संभव मदद के निर्देश भी दिए गए हैं।

इस हादसे में अजीत विश्वास (27) पुत्र अतुल विश्वास निवासी वर्धमान पश्चिम बंगाल से, विपिन शुक्ला (21) पुत्र अरुण शुक्ला निवासी मरौचा डोकरी बौंडी से और एहसान (18) पुत्र शफीक निवासी मकराना राजस्थान की पहचान हुई है। और वहीं, तीन मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

इस हादसे में घायल हुए नेपाल निवासी शिवा (32), कन्हई लाल (25) पुत्र इन्द्र प्रताप दहसरा थाना सोनवा जनपद श्रावस्ती, दुर्गा (32) पुत्र अमला निवासी सुरखैत नेपाल, ओम प्रकाश (26) पुत्र नरेन्द्र कुमार निवासी सरडीहा थाना दरगाह शरीफ, विशाल (21) पुत्र मदन निवासी सुखैत नेपाल, शकुन्तला (38) पत्नी चन्द्र बहादुर दमई निवासी देवलखाडा नेपाल,

प्रेम (48) पुत्र रतन सिंह निवासी नेपाल, छेपली (25) पुत्र शौकत अली निवासी मकराना, राम प्रकाश (39) पुत्र हरिश्चन्द्र निवासी चहलारी सीतापुर, धनीराम (45) पुत्र गोकुल कोमल बाजार नेपाल, , अबरार (14) पुत्र मोहम्मद शफीक निवासी मकराना राजस्थान, संदीप कुमार (26) पुत्र लक्ष्मीशंकर निवासी इटावा, करिश्मा पाण्डेय (32) पुत्री शिवकान्त निवासी रनिया कानपुर देहात, अतुल विश्वास (45) पुत्र आदित्य निवासी कलकत्ता हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

Tax Partner

ये भी पढ़े:  Apple के लिए खड़ी हुई अब नई मुसीबत, जब्त किये गए Iphone, जानें वज़ह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button