अपराधदेशसाइबर क्राइम

छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर भेजती थी अपने प्रेमी को, दोनों गिरफ्तार

जांच के दौरान पता चला है कि महिला पहले खुद के अश्लील वीडियो अपने प्रेमी डॉक्टर को भेजती थी, लेकिन बाद में प्रेमी के कहने पर अन्य लड़कियों...

तमिलनाडु के मदुरै में चंडीगढ़ जैसा एक मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर व उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डॉक्टर की प्रेमिका ने अपने साथ हॉस्टल में रहने वाली कई छात्राओं के अश्लील वीडियो और फोटो अपने प्रेमी डॉक्टर को भेजती थी।

पुलिस का कहना है की इस मामले में रामनाथपुरम कामुदी के रहने वाले एक आशिक नाम के डॉक्टर और उसकी प्रेमिका जननी को आईपीसी (IPC) और आईटी (IT) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, प्रेमिका ने अपने प्रेमी डॉक्टर के कहने पर अपने साथ हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं (Students) के फोटो और वीडियो लेना शुरू कर दिया।

ये अश्लील वीडियो तब बनाए गए, जब छात्राएं कपड़े बदल रही होतीं या फिर नहा रही होती थीं। इसके बाद यह वीडियो प्रेमिका अपने प्रेमी डॉक्टर के व्हाट्सएप (Whatsaap) पर भेज देती थी। जांच के दौरान पता चला है कि महिला पहले खुद के वीडियो अपने प्रेमी डॉक्टर को भेजती थी, लेकिन बाद में प्रेमी डॉक्टर के कहने पर अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने लगी।

पुलिस के मुताबिक़, एक दिन आरोपी महिला वीडियो बना रही थी, तभी साथ में रहने वाली लड़की को आरोपी महिला पर शक हुआ। जब उन्होंने आरोपी महिला का मोबाइल चेक किया तो कई पीड़ित छात्राओं के फोटो और वीडियो मिले। इसके बाद छात्राओं ने अपने हॉस्टल वार्डन को सूचित किया, जिसके बाद मदुरै अन्ना नगर पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला जननी मार्च से छात्रावास में रह रही थी। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के मोबाइल फोनों को जब्त कर लिया गया है और फॉरेंसिंक जांच कराने के लिए भेज दिया गया है। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है कि आरोपी डॉक्टर ने ये वीडियो किसी और को तो नहीं भेजे थे।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: ऊंचे पदों पर नौकरी लगवाने के नाम पर 25000 युवक-युवतियों से ठगी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button